घर में खून से लथपथ मिली चार लोगों की लाश, इलाके में दहशत का माहौल…

धनबाद.  झारखंड के धनबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां, एक कमरे में चार लोगों की खून से लथपथ लाश मिली है. मौके से पुलिस द्वारा 10-10 इंच के दो खंजर भी बरामद किए गए हैं, जिसमें से एक खून से सना हुआ था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है.

बता दें कि ये पूरा मामला धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र स्थित गांधी रोड इलाके का है. यहां एक घर के एक कमरे से लोगों ने खून रिसता देखा. खून कमरे के दरवाजे के नीचे से भारी मात्रा में घर के बाहर बह रहा था. जिसे देख लोग भौचक्का रह गए. तत्काल लोगों ने घर की खिड़की से कमरे में झांक कर देखा, तो लोग सन्न रह गए. उस घर के अंदर चार लोगों की लाश पड़ी हुई थी. मौके पर मौजूद पड़ोस के लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी धनसार थाना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंचने के बाद घर का दरवाजा तोड़कर जब पुलिस अंदर दाखिल हुई, तो वहां का नजारा डरा देने वाला था.

इसे भी पढ़ें- एक साल बाद भी नहीं सुलझी Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी, मां के नाम था आखिरी पोस्ट…

पुलिस की जांच में पता चला कि घर के पलंग पर घर के मालिक 45 वर्षीय वीरेंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव का शव पड़ा था, जबकि पलंग से कुछ दूर फर्श पर उनकी 35 वर्षीय पत्नी मीना देवी, 14 वर्षीय बेटा रोहित यादव और 22 वर्षीय सौतेला बेटा राहुल  का शव पड़ा हुआ था. पुलिस को घर से दो धारदार हथियार भी मिले हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि इसी हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया होगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक मुन्ना यादव किसी साहू मिक्चर कारखाने में काम किया करता था. उसने मृतका मीना देवी से दूसरी शादी की थी. वहीं, उनका सौतेला बेटा राहुल कहीं बाहर रह रहा था. वह एक महीने पहले ही घर लौटा था. पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी सोमवार सुबह ही मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

पड़ोसियों ने शक जताते हुए पुलिस को बताया कि राहुल के घर आने के बाद से ही घर में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. रोज किसी विवाद को लेकर सभी आपस में लड़ा करते थे. सौतेले बेटे राहुल ने ही घटना को अंजाम दिया होगा इसके बाद खुद अपना गला रेत कर खुदकुशी कर ली होगी. ऐसी आशंका जताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें- Ranbir की सलाह से अगले दिन ही हो गया Arjun Kapoor का ब्रेकअप, दी थी ये राय…

थाना प्रभारी ने बताया यह घटना रविवार रात की है. वहीं, जब मौके पर पुलिस पहुंची तो घर अंदर से बंद मिला. कमरे के अंदर चार लाशें पड़ी हुई थी. पुलिस ने बताया कि पहले देखने से ऐसा लग रहा था, की घर के मालिक मुन्ना यादव के सौतेले बेटे राहुल यादव ने ही घटना को अंजाम दिया होगा. उसके शव के ठीक बगल से दो खंजर बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि घटना का पूरा खुलासा मामले की जांच के बाद ही होगा. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।