तालाब के पास मिला युवक की संदिग्ध लाश, शरीर पर खरोच के निशान से हत्या की आशंका…

टोमन लाल सिन्हा मगरलोड. धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के ग्राम बेलोरा के छटवा तालाब पास लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के शरीर में कई जगह खरोच के निशान जिसकी वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पहुंची मगरलोड पुलिस मामले की विवेचना कर रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सोमवार की सुबह लोगों ने तालाब के किनारे एक युवक की लाश पड़ी हुई देखी. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक की शिनाख्त ग्राम छिपली निवासी योगेंद्र साहू पिता महेश साहू 25 साल के रुप में की. रायपुर से डॉग स्क्वायड टीम पहुंचकर मामले की विवेचना में लगी है. कुरुद एसडीओपी भी मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछ परख कर रहे हैं. रायपुर से डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मृतक योगेंद्र 25 वर्ष ग्राम सोनपैरी निवासी है, और विगत डेढ़ साल से छिपली में निवास कर रहा था. वह मोहदी सोसाइटी में हमाल का काम करता था. ज्ञात हो कि 1 माह के अंदर यह दूसरी घटना है. लगभग 1 माह पहले मोहदी के ही सोसाइटी अध्यक्ष राजेंद्र की हत्या हुई थी. यह जानना भी जरूरी है साल भर पहले सोनपैरी गांव का हेम दास कोटवार को मौत की घाट मृतक के पिता महेश साहू ने उतार दिया था, जो अभी जेल में बंद है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।