निगरानीशुदा बदमाश ‘आतंक’ का मिला शव, शरीर में चोट के कई निशान, हत्या की आशंका

हेमंत शर्मा, रायपुर. राजधानी के उरला थाना के बजरंग नगर इलाके में एक युवक का शव मिला है. शव तालाब किनारे पड़ा था.सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर में चोट के कई निशान है. गला कटा हुआ है. जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है. मृतक रूपेंद्र देवांगन उर्फ आतंक के रुप में हुई है. रूपेंद्र उरला इलाके का निगरानीशुदा बदमाश था. इस घटना के बाद राजधानी में एक ही दिन में तीन मर्डर की घटनाएं हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है. पुलिस सभी संदेहियों से पूछताछ कर रही है.

उरला टीआई के मुताबिक, आधे घंटे पहले सूचना मिली थी कि तालाब में एक व्यक्ति का शव मिला है. घटनास्थल पर जाकर तस्दीक किया गया तो रूपेंद्र देवांगन उर्फ आतंक के रूप में मृतक की पहचान हुई है.

रूपेंद्र देवांगन उरला थाने का निगरानीशुदा बदमाश है. उसके गले के पास चोट के निशान है. शव को देखने मे यह प्रतीत हो रहा है कि रूपेंद्र देवांगन की किसी ने हत्या की हो. हालांकि इस बात की तस्दीक की जा रही है. रूपेंद्र के दोस्तों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. तालाब के पास ही मृतक की गाड़ी चालू हालात में मिली और उसका मोबाइल भी वहीं से मिला है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।