Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश में बदमाश बेखौफ है। गुंडा-बदमाशों के खिलाफ शिवराज मामा का बुलडोजर चलने के बाद भी उनके हौसले बुलंद है। ऐसा लगता है कि बदमाशों में मामा के बुलडोजर सहित कानून का कोई भय नहीं है। यही कारण है कि प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों में कमी आने के बजाए बढ़ोत्तरी हो रही है। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले में मारपीट, हत्या, जानलेवा हमला, बंदूक चलने और तलवार से वार की खबरें आती रहती हैं।

ग्वालियर देहात के डबरा में मामूली कहासुनी पर बदमाशों ने युवक का अपहरण किया और फिर उसपर जानलेवा हमला बोल दिया। तलवार और बंदूकों के बट से युवक को बेरहमी से मारा। युवक की बेइज्जती करने उसकी मूंछ काट दी और अंदरूनी अंग में डंडा डाल दिया। इस दौरान पीड़ित युवक जान की भीख मांगता रहा। पीड़ित युवक के परिजनों को जब सूचना लगी तो पुलिस से गुहार लगाई। ऐसे में डायल हंड्रेड ने मौके पर पहुंच युवक को बचाया। जहां उसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि पूरा मामला डबरा देहात के अंतर्गत चीनोर रोड स्थित गंगाबाग के पास का है जहां हरविंदर सिंह नाम के एक युवक का बीते दिन पेट्रोल पंप के बाहर पलविंदर सिंह, गुरमीत सिंह, मियान सिंह और समर सिंह नाम के युवकों से किसी बात पर बहस हुई थी। उस समय तो बदमाश भीड़ को देखते हुए मौके से चले गए, लेकिन बदमाशों ने बदला लेने की ठान ली और फिर कार में सवार होकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जहां से हरविंदर का कार में अपहरण कर एक सुनसान मकान में ले गए। जहां तलवारों बंदूकों के बट और लात घूसों से उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। लहूलुहान हरविंदर जान की भीख मांगता रहा लेकिन बदमाश उस पर लगातार हमला बोलते रहे।

इसके साथ ही हरविंदर की बेइज्जती करने उसकी मूंछ बीच से काट दी और उसके ऊपर पेशाब करने के बाद अंदरूनी अंग में डंडा डाल दिया। जब हरविंदर के अपहरण की जानकारी उसके परिजनों को लगी तो वह तत्काल डबरा देहात थाना पहुंचे और पुलिस से गुहार लगाई। हरकत में आई पुलिस ने डायल 100 के जरिए युवक को बदमाशों की कैद से छुड़ाया और हालत गंभीर होने पर तत्काल ग्वालियर इलाज के लिए रेफर किया। पीड़ित युवक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 3 नामजद और 2 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus