दीपिका पादुकोण अब बढ़ाएंगी मैडम तुसाद म्यूजियम की शोभा

मुंबई. हिंदी सिनेमा की नंबर वन हीरोइन की मोम की गुड़िया अब लंदन के तुसाद म्यूजियम की शोभा बन गई है। दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ इस वैक्स स्टैच्यू के अनावारण समारोह में लंदन पहुंचकर हिस्सा लिया। दीपिका की इस प्रतिमा का नाम ‘द स्टैच्यू ऑफ परपज’ रखा गया है।

दीपिका ने इस मौके पर कहा, ‘जब मुझे इस वैक्स स्टैचू के बारे सूचित किया गया तो मेरा पहला सवाल यही था कि इस वैक्स स्टैचू को बनाने के पीछे उनका क्या उद्देश्य है। मैंने ऐसा क्या किया है जो इस सबकी जरूरत आई। मेरे लिए समाज का भला करना ही पहला उद्देश्य है। मैंने गुजारिश की, कि इस स्टैचू का नाम ‘द स्टैचू ऑफ परपज’ रखा जाए ताकि जो इंसान इसके सामने से गुजरे उसके चहरे पर एक मुस्कुराहट आ जाए। मैं आशा करती हूं कि मुझे देखने के बाद हर इंसान ये सोचे कि इस महिला ने लोगों को मानसिक बीमारियों और मानसिक शक्ति के बारे में सचेत किया और उनकी जिंदगी में खुशहाली की वजह बनी।‘

अपने मायके और ससुरालवालों के साथ लंदन पहुंचीं दीपिका इस दौरान काफी खुश नजर आईं। अपनी मां से उन्होंने मजाक भी किया। दीपिका ने अपनी मां से कहा कि अब कभी आपको मेरी याद आए, तो आपको पता है कि कहां आना है। दीपिका इन दिनों निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ की तैयारियों में लगी हुई हैं। इस फिल्म में वह एक एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका निभाते नजर आएंगी।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।