कांग्रेस नेता ने कंगना रानावत को बताया ‘नशेड़ी’ खुद के साथ पार्टी की भी कराई फजीहत

दिल्ली। इन दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रानावत को लेकर राजनीति गर्म है। अब एक कांग्रेस नेता ने उनको लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी है जिससे पार्टी की अच्छी खासी फजीहत हो गई है।

दरअसल, अभिनेत्री कंगना रानावत ने रव‍िवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी राज्यपाल से मिलने राजभवन गई थीं। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से एक घंटे तक उनकी बात हुई। कंगना की इस मुलाकात के बाद राजनीति तेज हो गई है। इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस नेता उदित राज ने कंगना रानावत को नशेड़ी बता डाला।

कांग्रेस नेता के इस भद्दे कमेंट के बाद लोग उनके साथ साथ कांग्रेस को भी भला बुरा कहने लगे। उदित राज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘नशेड़ी कंगना रनौत से आज राज्यपाल मिले। गोदी मीडिया,भाजपा IT सेल और भक्त सभी समर्थन कर रहे हैं। चोर,अपराधी और भ्रष्ट सभी का स्वागत बशर्ते भाजपा का समर्थक हो।’ उनके इस ट्वीट के बाद भाषा की गरिमा ना बनाए रखने को लेकर लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।