दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत, रबादा, पॉल और मोरिस के आगे फेल हुए सनराइजर्स

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में रविवार का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, ये मुकाबला हैदराबाद में खेला गया, जहां दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर मैच अपने नाम कर लिया। और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 39 रन के अंतर से हरा दिया।

जब रबादा, पॉल, मोरिस ने ढहाया कहर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बड़ा टारगेट सेट नहीं कर सकी थी, 156 रन का टारगेट ही दे सकी थी, जो सनराइजर्स के इन फॉर्म बल्लेबाजों को देखते हुए बहुत कम लग रहा था, लेकिन यही तो क्रिकेट है, मैच में कैगिसो रबादा, कीमो पॉल और क्रिस मोरिस ने ऐसी गेंदबाजी कर दी, कि सनराइजर्स के बल्लेबाज उनके आगे टिक नहीं सके और दिल्ली कैपिटल्स की टीम 39 रन अंतर से मैच जीतने में कामयाब रही।

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से वार्नर ने 51 रन बनाए, जॉनी बेयरस्टो ने 41 रन की पारी खेली, लेकिन इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 रन से ज्यादा का स्कोर नहीं कर सका।

केन विलियम्सन 3 रन, रिकी भुई 7 रन, और विजय शंकर 1 रन ही बनाकर आउट हो गए। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 18.5 ओवर में ही 116 रन पर ऑलआउट हो कर दिया। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों में  कैगिसो रबादा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट निकाले, मोरिस और पॉल दोनों ही गेंदबाजों ने 3-3 विकेट हासिल किया।

दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 155 रन बनाए, दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने  40 गेंद में 45 रन बनाए, कॉलिन मुनरो ने 24 गेंद में 40 रन की पारी खेली,  रिषभ पंत ने 23 रन बनाए।

सनराइझर्स की गेंदबाजी

सनराइजर्स के गेंदबाजों में युवा खलील अहमद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट निकाले, भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट लिया,  अभिषेक शर्मा और राशिद खान दोनों ही गेंदबाजों ने 1-1 विकेट लिया।

प्वाइंट टेबल में पोजिशन

सनराइजर्स के खिलाफ शानदार जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब प्वाइंट टेबल में दूसरे पोजिशन पर पहुंच गई है, दिल्ली कैपिटल्स के अबतक 8 मैच में 5 जीत और 3 हार हैं।

तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 6वें पोजिशन पर पहुंच चुकी है, इस टीम के 7 मैच में 3 हार और 4 जीत हैं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।