दिल्ली कांग्रेस एमसीडी चुनावों को लेकर निकालेगी ‘पोल खोल यात्रा’

20 अक्टूबर से निकाली जाएगी पोल खोल यात्रा

नई दिल्ली। दिल्ली में अगले वर्ष होने वाले MCD चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है. इसी कड़ी में मंगलवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में अध्यक्ष के नेतृत्व में एक बैठक आयोजित हुई, जिसमें दिल्ली में 20 अक्टूबर से एक यात्रा निकाली जाएगी, इस पर चर्चा भी की गई. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अनिल चौधरी के साथ पूर्व विधायकों, जिलाध्यक्षों, पूर्व मंत्रियों के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, जिसमें इस बात पर विचार-विमर्श हुआ कि चुनाव में किस तरह कांग्रेस की स्थिति को बेहतर किया जाए और एमसीडी चुनाव को जीता जाए.

दिल्ली: छठ पूजा को लेकर CM केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी घायल

जानकारी के मुताबिक, बैठक में फैसला किया गया है कि कांग्रेस दिल्ली के सभी विधानसभा सभा सीटों और वार्डों में 20 अक्टूबर से चुनावों तक एक यात्रा निकालेगी. यही कारण है कि इस यात्रा का नाम ”पोल खोल यात्रा” रखने पर विचार किया गया है.

 

दिल जीता है और अब दिल्ली जीतेंगे- कांग्रेस

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बताया कि संगठन सृजन और आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, साथी उपाध्यक्ष, पूर्व विधायकों, जिलाध्यक्ष, फ्रंटल सेल, जिला पर्यवेक्षकों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ विस्तारपूर्वक चर्चा की गई है, क्योंकि दिल जीता है और अब दिल्ली जीतेंगे.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका हाईकोर्ट में खारिज

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अली महंदी ने बताया कि इस यात्रा के माध्यम से हम कांग्रेस के कामों को बताएंगे और विपक्ष की नाकामियों को गिनाएंगे। वहीं हर क्षेत्र के अनुसार मुद्दों को उठाया जाएगा.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।