Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) को अपनी ‘सर्वश्रेष्ठ यात्री सेवा और संतुष्टि’ के लिए शहरी परिवहन में पुरस्कार मिला है. डीएमआरसी ने शुक्रवार की रात ट्वीट किया कि हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि दिल्ली मेट्रो को केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा ‘सर्वश्रेष्ठ यात्री सेवा और संतुष्टि के लिए मेट्रो रेल’ श्रेणी के तहत शहरी परिवहन में उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है. डीएमआरसी के प्रबंध निदेशक मंगू सिंह ने दिल्ली में 14वें शहरी गतिशीलता भारत (यूएमआई) सम्मेलन 2021 में केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी से पुरस्कार प्राप्त किया.

दिल्ली में प्रदेश भाजपा ने छठ व्रती स्पेशल वैक्सीनेशन अभियान किया लॉन्च

दिल्ली परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीट किया कि एमओएचयूए के 14वें अर्बन मोबिलिटी इंडिया अवार्डस में डीएमआरसी की ओर से बेहतरीन यात्री सेवाओं और संतुष्टि के साथ मेट्रो रेल के लिए यह पुरस्कार पाकर बहुत खुशी और गर्व महसूस हो रहा है. जनता की संतुष्टि और सुरक्षा हमेशा अरविंद केजरीवाल के शासन मॉडल का मूल रही है. दिल्ली को शुक्रवार को केंद्र द्वारा चांदनी चौक पुनर्विकास परियोजना के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ गैर-मोटर चालित परिवहन’ श्रेणी के तहत शहरी परिवहन में उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार मिला है.

दिल्ली: छठवें सीरो सर्वे की रिपोर्ट आई सामने, 97 फीसदी लोगों में कोरोना के खिलाफ एंटीबॉडी

दिल्ली सरकार ने बयान जारी कर कहा कि “शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन को आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा शहर की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ गैर-मोटर चालित परिवहन प्रणाली के सम्मान से सम्मानित किया गया.” जैन ने कहा कि चांदनी चौक पुनर्विकास परियोजना को भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है. यह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दूरदर्शिता और नेतृत्व के कारण ही साकार हुआ है. इस परियोजना के पीछे काम करने वाली पूरी टीम को बधाई.” अन्य शहरों ने इस सूची में जगह बनाई, जिसमें सर्वश्रेष्ठ सार्वजनिक परिवहन के लिए सूरत, सबसे नवीन वित्त पोषण तंत्र वाले शहर के लिए इंदौर, सबसे टिकाऊ परिवहन प्रणाली के लिए कोच्चि और अपनी परिवहन योजना में सार्वजनिक भागीदारी के सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड के लिए नासिक शामिल है.