डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ जारी रेड कॉर्नर नोटिस कैंसल करने की मांग, वकील ने थाने में दिया लिखित आवेदन

हेमंत शर्मा,रायपुर। डीकेएस के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ जारी रेड कॉर्नर नोटिस कैंसल करने की मांग की गई है. उनके वकील अमित बनर्जी ने गोलबाजार थाने में लिखित आवेदन दिया है. उन्होंने हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत का हवाला देकर रेड कॉर्नर नोटिस को खारिज करने की मांग की है.

वकील अमित बनर्जी ने बताया कि किसी भी अपराध में जांच करने वाली कमेटी को जब लगता है कि आरोपी कहीं नहीं मिल रहा है. ऐसी स्थिति में आरोपी कहीं देश छोड़कर न भाग जाए, तब देश के एयरपोर्टों पर उसके नाम से रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जाता है. ऐसे में आरोपी हवाई यात्रा के माध्यम से देश छोड़कर नहीं भाग सकता है. रेड कॉर्नर नोटिस ही लुक आउट सर्कुलर है. जिसे जांच कमेटी ने पुनीत गुप्ता के खिलाफ जारी किया गया था.

उन्होंने कहा कि पुनीत गुप्ता की अग्रिम जमानत हो गई है. उनके खिलाफ खिलाफ जो अपराध दर्ज है, वो दोनों अंतागढ़ और डीकेएस मामले में जमानत हो गई है. हमारा बयान भी हो चुका है. जमानत मुचलके भी हो चुके है. अब कम से कम इसको वापस ले लिया जाए. क्योंकि हमारी अब भागने की कोई संभावना ही नहीं है. हमने फाइल किया है अगर सरकार नही करती, तो कोर्ट से करवाएंगे.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।