whatsapp

ऑनलाइन परीक्षा की मांग: विद्यार्थियों ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, कुलपति के कमरे में घुसकर किया हंगामा

कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए विद्यार्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा की मांग की जा रही है। इस दौरान विद्यार्थियों ने खुद ही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई। सैकड़ों की संख्या में सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर कुलपति के कक्ष में जमकर हंगामा किया। सबसे बड़ा सवाल यह है कि ऐसे में कैसे कोरोना का संक्रमण रुकेगा।

बता दें कि प्रदेशभर के कॉलेज विद्यार्थी कोरोना को देखते हुए परीक्षाएं ऑनलाइन कराने की मांग कर रहे हैं। इस मांग को लेकर जहां आज जबलपुर विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया। अपनी मांग मनवाने कुलपति के कक्ष में घुस गए और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करने वे लोग भूल गए।

Read More : पत्रकार फर्जी, जुर्म ओरिजनल: MP के व्यापारियों से CG में लूट, मीडियाकर्मी बनकर युवकों से छीने पैसे, खाकी वर्दी, फर्जी ID, प्रेस कार्ड और वॉकी–टॉकी जब्त 

इसी कड़ी में आज ही इंदौर अहिल्या विश्वविद्यालय में युवक और शहर कांग्रेस ने भी विरोध प्रदर्शन किया था। युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोरोना पॉजिटिव बीजेपी नेताओं के मुखौटे लगाकर प्रदर्शन किया। वहीं शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता अंगद का पांव लेकर विश्वविद्यालय पहुंचे थे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button