जानिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले किसने कर दी बीसीसीआई से ये खास डिमांड

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत का इंग्लैंड दौरा तो खत्म हो गया, जहां टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया को करारी शिकस्त मिली है, जिसके बाद भारतीय टीम की आलोचना तो हो ही रही है, साथ ही टीम के हेड कोच रवि शास्त्री भी आलोचकों के निशाने पर हैं।
टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के मुताबिक टीम प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज से पहले अधिक से अधिक अभ्यास मैच कराने का बीसीसीआई से आग्रह किया है।
दरअसल इंग्लैंड दौरे में 5 टेस्ट मैच की सीरीज में हार के बाद टीम इंडिया की जमकर आलोचना हो रही है, आलोचक लगातार टीम और कोच को अपने निशाने पर ले रहे हैं। इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया ने 5 टेस्ट मैच की सीरीज से पहले केवल एक ही अभ्यास मैच खेला था, और ये मुकाबला भारतीय टीम ने एसेक्स के खिलाफ खेला था, और उसके बाद सीधे ही टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज खेलना शुरू कर दिया था। जिसके बाद टीम के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप हुए और टीम को हार का सामना करना पड़ा था।
एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि वो सकारात्मक सोच के साथ इंग्लैंड से रवाना हो रहे हैं। उन्होंने ये बात स्पष्ट करते हुए कहा कि सीरीज 1-4 से हारने के बाद इसकी समीक्षा के लिए उन्हें बोर्ड की ओर से कोई भी सूचना अभी नहीं मिली है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद सवाल उठना तो लाजिमी है ही, ऐसे में अब देखना ये है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया अपनी प्लानिंग और टीम की तैयारी के लिए क्या अहम कदम उठाती है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।