VIDEO: बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार को पंसद आया रायपुर की डिजाइनर के कपड़े, मिली सराहना

सुप्रिया पांडे,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी शहर नई इबारत गढ़ रहा है. छोटे शहर की लड़कियां बड़ा कमाल कर रही हैं. रायपुर की डिजाइनर ने टी सीरीज कंपनी के लिए कपड़े तैयार किए है. यह कपड़ा बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार के लिए है. मैगनीज के लिए सिंगर तुलसी कुमार ने इस कपड़े को पहनकर फोटो शूट कराया है.

डिजाइनर सुमनदीप कौर

रायपुर के श्याम नगर में रहने वाली सुमनदीप कौर ने कम समय में बेहतर उपलब्धि हासिल की है. तैयार किए गए ड्रेस की काफी सराहना हो रही है. सुमनदीप ने पहले भी छत्तीसगढ़ के कुछ कलाकारों के लिए ड्रेस तैयार कर चुकी है.

सुमनदीप का कहना है कि तुलसी कुमार के लिए जो कपड़े उन्होंने भेजा है, उसकी कीमत सिर्फ 12 हजार रुपए है. सिंगर तुलसी कुमार ने उस ड्रेस की काफी सराहना भी की है. उसने सोचा नहीं था कि सपना कभी पूरा भी होगा. जब वो 8वीं में थी, तब से ही फैशन डिजाइनर बनने का सपना देखा था. रायपुर में काफी लोग ऐसे हैं, जिन्हें पहचान नहीं मिलती, लेकिन मुझे ऐसा मौका मिला. बेहद खुशी हो रही है.

सुमनदीप कौर बजट के हिसाब से कपड़े डिजाइन करती है. सुमनदीप ने छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कुछ कलाकारों के लिए कपड़े डिजाइन की है. सुमन का आगे भी सपना है कि वो बॉलीवुड में जाए और वहां के लोगों के लिए कपड़े डिजाइन करे.

बता दें कि तुलसी कुमार बॉलीवुड फिल्मों में प्लेबैक सिंगर है. तुलसी कुमार टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बेटी हैं. इन्होंने हाल ही में आशिकी 2 के लिए दो गीत गाए हैं. इन्होंने गुरु रंधावा के साथ रात कमाल है गाना भी गाया है. उनका कहना है कि इन गीतों के लिए आवाज़ देना उनके लिये भावुक था, क्योंकि आशिकी से उनके पिता जुड़े थे. उन्होंने यह भी कहा कि गायकी में उन्हें प्यार-मोहब्बत के गीत पसंद हैं. इनकी आवाज बहुत ही मधुर है. आशिकी 2 में इन्होंने अपनी आवाज दी. उसके बाद ये बहुत ही प्रसिद्ध हुई.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।