रायगढ़ कैश वेन लूट का पर्दाफाश पर IG दीपांशु काबरा और SP संतोष सिंह को मिली DGP अवस्थी से बधाई…

रायगढ़। रायगढ़ कैश वेन लूट का महज 10 घंटों के भीतर पर्दाफाश करने से पुलिस पर आम लोगों का भरोसा बढ़ा है. इस त्वरित सफलता के लिए डीजीपी डीएम अवस्थी ने आईजी दीपांशु काबरा और पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के साथ कार्रवाई में शामिल समस्त पुलिस टीम को बधाई की दी है.

रायगढ़ में शुक्रवार को दो आरोपियों ने एटीएम में पैसा डालने आए कैश वैन के ड्राइवर की हत्या कर 14.50 लाख लूट कर फरार हो गए थे. आरोपियों को पकड़ने के लिए बनाई गई संयुक्त टीम ने 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें धर दबोचा. इस सफलता के पीछे बिलासपुर रेंज आईजी दीपांशु काबरा व रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह का अपनी टीम को त्वरित निर्देशन महत्वपूर्ण रहा, जिसकी वजह से आरोपी जिले से भाग नहीं पाए, और चंद घंटों में लूट की रकम व हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए .

इस सफलता के बाद बिलासपुर रेंज आईजी दीपांशु काबरा और रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को लगातार ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सप और अन्य सोशल मीडिआ के माध्यम से लगातार बधाई मिल रही है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।