डीजीपी अवस्थी ने कमेटी के पदाधिकारियों की ली बैठक, पुलिस विभाग के खिलाड़ियों को जल्द मिलेगा आउट ऑफ टर्न प्रमोशन

शिवम मिश्रा,रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग के खिलाड़ियों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देने के लिए कमेटी का गठन किया गया है. जिसकी आज पहली बैठक हुई. बैठक डीजीपी डीएम अवस्थी ने ली. जिसमें ओलंपिक संघ के सचिव गुरूचरण सिंह, सभी विभाग के खिलाड़ी और कमेटी के सदस्य शामिल हुए. डीजीपी सीधे खिलाड़ियों से रूबरू हुए और बातचीत की.

डीजीपी डीएम अवस्थी ने कहा कि खिलाड़ियों को हमेशा प्रोत्साहित किया जाता है. पुलिस विभाग के साथ ही दूसरे विभाग के खिलाड़ियों को भी खेल के प्रति प्रोत्साहन मिलते रहना चाहिए. मुख्यमंत्री भी कई बार खेल के प्रति प्रोत्साहन की बात कह चुके है. अब मुख्यमंत्री खुद भी खेल संघ के अध्यक्ष है, तो हमारा फर्ज बनता है कि पुलिस विभाग के खिलाड़ियों को भी आगे बढ़ाए. इसी उद्देश्य से प्रदेश भर के खेल से जुड़े विशिष्ट जनों की एक कमेटी बनाई है. जिसकी आज बैठक रखी गई थी. बैठक में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर भी विचार किया गया. जिसकी जल्द ही रिपोर्ट भी आ जाएगी.

ओलंपिक संघ के सचिव गुरूचरण सिंह ने कहा कि डीजीपी के नेतृत्व में पुलिस विभाग के खिलाड़ियों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देने के लिए बैठक किया गया. सभी विभाग के खिलाड़ियों को प्रमोशन मिलेगा. अब किसी खिलाड़ी के साथ अन्याय नहीं होगा. पुलिस डिपार्टमेंट के सभी लोगों ने अपना-अपना विचार रखी. सर्वसम्मति से निर्णय हुआ कि, जो योग्य होंगे, उन्हें प्राथमिकता के आधार से आउट ऑफ टर्न प्रमोशन दिया जाएगा. डीजीपी खुद बैठकर सभी की समस्याओं का निराकरण कर रहे है. खेल को प्रोत्साहित करने के लिए पुलिस विभाग बहुत बड़ा उदाहरण बनकर निकल रहा है, जो तारीफ के काबिल है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।