whatsapp

नशे के लिए खूनी खेलः पति-पत्नी ने साथ बैठकर छलकाया जाम, फिर इस बात को लेकर उतारा मौत के घाट, ये है मामला…


अभिषेक मिश्रा, धमतरी. जिले में शराब के लिए पैसे ना देने पर पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, आरोपी शराब पीकर अपनी पत्नी सुलेखा से आए दिन लड़ाई-झगड़ा कर मारपीट करता रहता था. घटना वाली रात भी आरोपी मृतिका के साथ उसके मारपीट की थी, जिसे पड़ोसियों ने भी देखा था. वहीं जब सुबह पड़ोसियों ने घर में खून फैला देखा तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. लेकिन आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुका था. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.

वहीं आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद सेमरा डी से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर बताया कि, वह शराब पीने का आदी है, रोज शराब पीता है. वारदात के दिन आरोपी और उसकी पत्नी सुलेखा दोनों ने एक साथ शराब पी और खाना खाया. जिसके बाद आरोपी ने अपने पत्नी से पैसे मांगे. पैसा नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद हो गया और गुस्से में शराबी पति ने दीवार पर सिर पटक दिया. इतना ही धारदार स्टील के गिलास से सिर और गले में वार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी जीवन लाल सेन को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button