दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत में दो दोस्तों की दर्दनाक मौत, एक महिला बुरी तरह जख्मी

अंकुर तिवारी,धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार की दोपहर कोतवाली थाना इलाके में शंकरदाह नहर बाईपास रोड में दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस हादसे में बाइक के पीछे बैठी महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. जिसे संजीवनी 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक डोड़की गांव के रहने वाले जनार्दन ध्रुव अपने दोस्त के साथ बाईपास नहर से होते हुए दानीटोला की ओर जा रहा था. इसी बीच अछोटा की ओर से आ रहे बाइक सवार और उनके साथ बैठी महिला का जबरदस्त टक्कर दोनों के बीच हो गया. हादसे में दोनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. जबकि इस हादसे में एक महिला भी घायल हो गई. दुर्घटना की सूचना पर यातायात पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों के शव को पीएम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।