VIDEO: जब कीचड़ से लथपथ भैंस का सिर साइकिल में फंस गया, देखिए फिर क्या हुआ ?

रायपुर। सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक भैंस का है. भैंस पहले कीचड़ में खूब लोटता है, फिर सड़क पर सैर करने के लिए निकल जाता है. इसी बीच भैंस की नजर सड़क किनारे खड़ी डंडी वाली साइकिल पर पड़ती है. साइकिल को ऐसे गुस्से भरे नजरों से देखता है, जैसे उसे तोड़ डालेगा. इतने में ही बिना देरी किए वो वार करने लगता है, तभी भैंस का सिर साइकिल के बीच में मौजूद ट्रायंगल शेफ में फंस जाता है.

Close Button

दरअसल यह वीडियो आज यानी 30 जुलाई का ही है. धमतरी के बंधन बैंक के पास की यह पूरी घटना है. इस वीडियो में हमें अंकुर तिवारी ने उपलब्ध कराया है. अब जब कीचड़ से लथपथ मादा भैंस का सिर साइकिल में फंस ही जाता है, तो वो सिर निकालने की तमाम कोशिशें करती है, लेकिन निकाल नहीं पाती. उल्टा सड़क के बीचों-बीच पहुंच जाती है. सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ियां गुजर रही होतीं हैं. तभी वहां मौजूद एक गमछा टांगे व्यक्ति पहुंचता है और साइकिल को पकड़ता है. देखते ही देखते दूसरा फिर तीसरा व्यक्ति पहुंच जाता है. क्योंकि उसे निकालना किसी अकेले के बस का काम नहीं था.

फिर दो व्यक्ति साइकिल पकड़ते है और एक व्यक्ति भैंस की सिर को निकालने का प्रयास करता है. कुछ ही देर में उसे सफलता मिल जाती है और भैंस साइकिल के चंगुल से आजाद हो जाती है. भैंस जैसे ही आजाद होती है, वो बिना देरी किए सड़क का किनारा पकड़कर वहां से नौ दो ग्यारह हो जाती है. फिर उसकी कहानी यहीं समाप्त हो जाती है. वहां मौजूद लोग कुछ देर तक हंसते हैं और अपने काम में लग जाते हैं. हालांकि वो तीनों व्यक्ति भी बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने एक बेजुमान जानवर की मदद की.

देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।