धरमलाल कौशिक पर लगे छेड़छाड़ के आरोप से कांग्रेस ने किया किनारा, कहा- शिकायत से कोई संबंध नहीं, सरकार और पुलिस ने नहीं की है कोई कार्रवाई…

रायपुर. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर लगे छेड़छाड़ के आरोप से किनारा करते हुए कहा कांग्रेस ने कहा है कि उसका इस शिकायत से कोई संबंध नहीं है. वहीं इस पर अभी तो सरकार ने या पुलिस ने कोई कार्रवाई तक नहीं की है.

संचार विभाग प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि धरमलाल कौशिक एक जिम्मेदार सम्मानित नेता हैं, और उन्हें मंत्री का दर्जा प्राप्त है. धरमलाल कौशिक के खिलाफ शिकायत की गई है, उस शिकायत से कांग्रेस का कोई संबंध नहीं है और अभी तो सरकार ने या पुलिस ने कोई कार्रवाई उनके विरुद्ध नहीं की है. ऐसी स्थिति में इस तरीके के बयान बेहद गैर जिम्मेदाराना है. अगर धरमलाल कौशिक के खिलाफ कोई षड्यंत्र हो रहा है तो उनके खिलाफ षड्यंत्र कौन कर रहा उन्हें बताना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : धरमलाल कौशिक पर लगे आरोप से भड़की भाजपा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने कहा- आरोप शर्मनाक आधारहीन और राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।