वर्ल्ड कप से पहले एक बार फिर से खुद को साबित करने का मिला है मौका, अब तो धवन ने भी कर दी है तारीफ

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के बीच जब टी-20 सीरीज की शुरुआत बुधवार से होगी तो 21 साल के युवा बल्लेबाज रिषभ पंत पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि रिषभ पंत ने अभी हाल ही में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान शतक जमाया, और खुद को साबित किया, हलांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्हें नहीं चुना गया तो क्रिकेट के गलियारों में इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया कि क्या टीम इंडिया के सेलेक्टर्स रिषभ पंत को वर्ल्ड कप की टीम में नहीं देख रहे हैं, लेकिन अब जब फिर से न्यूजीलैंड के खिलाफ रिषभ पंत की टीम इंडिया में वापसी हुई है तो सबकी नजर उनके खेल पर रहेगी।

क्योंकि रिषभ पंत विकेटकीपिंग तो करते ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा अगर वो सुर्खियों में रहते हैं तो वो है उनकी अटैकिंग बल्लेबाजी, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया से खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में इसका नमूना शतक लगाकर वो पेश कर चुके हैं।

और अब जब टी-20 सीरीज में मौका मिला है, तो इस मौके को वर्ल्ड कप से पहले जरूर भुनाना चाहेंगे, क्योंकि  उन्हें भी मालूम है कि अगर वो टी-20 सीरीज में ही सही अपने बल्ले से रनों की बरसात कर देते हैं तो वर्ल्ड कप के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर देंगे, वैसे भी जिन्होंने भी अबतक रिषभ पंत की बल्लेबाजी देखी है हर किसी ने उनकी जमकर तारीफ की है।

ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज उनके लिए शानदार मौका है।

शिखर धवन ने की तारीफ

टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रिषभ पंत की जमकर तारीफ की है, और कहा है कि पंत युवा हैं अटैकिंग प्लेयर हैं और टीम के लिए काफी यूजफुल हैं, वो किसी भी वक्त मैच को बदलने की ताकत रखते हैं। इससे पहले जब रिषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में शानदार नाबाद शतकीय पारी खेली थी तो कुछ ऑस्ट्रेलियन प्लेयर ने उनके खेलने की स्टाइल की तुलना एडम गिलक्रिस्ट से भी कर दी थी। 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।