ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही पूर्व कप्तान धोनी जुटे अपने मिशन पर, इन पर रहेगी सबकी नजर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो गई, और टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया। पहली बार भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने में कामयाब रही। और अब सबकी नजर वनडे सीरीज पर है, क्या टीम इंडिया अपने इस ऑस्ट्रेलिया दौरे में वनडे सीरीज पर भी अपना कब्जा जमा सकती है।

वनडे सीरीज की शुरुआत 12 जनवरी मतलब शनिवार से है। जिसके लिए पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी टीम के साथ जुट चुके हैं, इसके अलावा रोहित शर्मा, अंबाती रायुडू केदार जाधव और शिखर धवन, दिनेश कार्तिक भी टीम के साथ जुट चुके हैं। 

धोनी पर रहेगी नजर

पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि एम एस धोनी अपने मौजूदा फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहे हैं, इसी साल इंग्लैंड में वनडे वर्ल्ड कप होना है, ऐसे समय में  धोनी पर हर किसी की नजर रहने वाली है।

हलांकि धोनी ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही अपने मिशन पर जुट चुके हैं, मंगलवार को धोनी टीम इंडिया के साथ जुड़े ऑस्ट्रेलिया पहुंचे, और बुधवार को ही ऑस्ट्रेलिया में पसीना बहाना शुरू कर दिया।

अब देखना ये है कि एम एस धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में क्या कमाल करते हैं, इसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी जहां टीम इंडिया वनडे सीरीज खेलेगी, इसके बाद न्यूजीलैंड में टी-20 सीरीज भी खेलेगी, जिसके लिए भी एम एस धोनी को टीम में रखा गया है, मतलब एक बात तो साफ है सेलेक्टर्स भी एम एस धोनी को साल 2019 की वर्ल्ड कप टीम में देख रहे हैं, ऐसे में एम एस धोनी के प्रदर्शन पर सेलेक्टर्स की भी पैनी नजर रहेगी।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।