मास्क भी लोगों को डायमंड का चाहिए, सूरत में डायमंड जड़े मास्क की लोग कर रहे डिमांड

दिल्ली। कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए मास्क लगाना जरूरी है। सरकार ने भी देशभर में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। अब डायमंड जड़े मास्क की लोग खूब डिमांड कर रहे हैं।
सूरत के एक ज्वैलर ने शादी के सीजन को ध्यान में रखते हुए खास तरीके का मास्क तैयार किया है। इनकी कीमत 1.5 लाख से 4 लाख रुपये तक है। हीरे जड़े मास्क इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाये हुए हैं। खास बात ये है कि लोग इन डायमंड स्टडेड मास्क की खूब डिमांड कर रहे हैं। लोगों को कीमत की कोई परवाह नहीं है।
सूरत के एक आभूषण विक्रेता ने बताया कि उन्हें मास्क में हीरे जड़ने का आइडिया कई ग्राहकों से मिला। कई लोगों के घर में शादी थी। जिसमें लोगों ने हमसे वर-वधू के लिए ऐसे मास्क की डिमांड की। इसके बाद हमने डिजाइनर्स को मास्क बनाने के काम पर लगाया। उन्होंने कहा कि इसके बाद हमने हीरे से जड़े कई मास्क बनाए। मास्क में शुद्ध हीरे और अमेरिकन डायमंड जड़े हैं। जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इनको जमकर खरीद रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।