whatsapp

Big Breaking: दिग्विजय सिंह का विवादित बयान, RSS की तुलना PFI से की, कहा- आरएसएस पर क्यों कार्रवाई नहीं हो रही

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। हमेशा RSS को लेकर विवादस्पद बायन देने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से RSS पर विवादित बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने RSS (Rashtriya Swayamsevak Sangh) की तुलना PFI (Popular Front of India) से की है। देशभर में PFI पर हुई कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दिया है।

पत्नी गई मायके तो पति ने कर लिया सुसाइडः जहर खाकर दी जान, आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो भी नफरत फैलाए उस पर कार्रवाई होना चाहिए। जो कानून का उल्लंघन कर रहा हो उस पर कार्रवाई हो। ऐसे में सवाल उठता है RSS पर क्यों कार्रवाई नहीं हो रही है।

ये कैसा स्वच्छता संदेश? शिक्षक ने आदिवासी छात्रा के खुद धोएं गंदे ड्रेस, सूखने तक घंटों अर्धनग्न खड़ा रखा, विभागीय ग्रुप में फोटो भी कर दिया शेयर, मचा बवाल

वहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत के मस्जिद दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह ने मोहन भागवत को बधाई दी। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भागवत जी को बधाई है कि वो लीक से हटकर मस्जिद मदरसे में गए हैं। जिनको पहले टोपी लगाने से गुरेज था, आज वो मस्जिद मदरसे जा रहे हैं। मैं मोहन भागवत जी से निवेदन करता हूं कि BJP ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की बात कही है। लिहाज़ा आप अखलाक के घर भी जाइए। बिलकिस बानो के घर भी जाना चाहिए है, उनके बलात्कारी हत्यारों पर कार्रवाई कराएं।

Viral Video: सड़क न होने से गांव में नहीं पहुंची एम्बुलेंस, मरीज को खाट पर लिटाकर कीचड़ भरे रास्ते से कई किलोमीटर पैदल चलकर ले गये अस्पताल, फिर भी हो गई मौत

संघ को धीरे-धीरे हम लोग सुधार देंगे

सिंह ने कहा कि मोदी सरकार और शिवराज सरकार ने निर्दोषों पर जो केस बनाएं है उनसे माफी मांगनी चाहिए। RSS के लोग अभी तक दशहरे पर अस्त्र पूजा करते थे। अब शस्त्र पूजा करना छोड़ दिया है, गांधी जयंती पर पथ संचलन निकल रहे है। ये भारत जोड़ो यात्रा के 15 दिन का असर है। संघ को धीरे-धीरे हम लोग सुधार देंगे।

दिग्विजय सिंह को मिली जमानतः 10 हजार की राशि जमा करने पर मिली सशर्त जमानत, मानहानि के मामले में पहुंचे थे जिला अदालत

दरअसल, मोहन भागवत ने गुरुवार को अखिल भारतीय इमाम संगठन के प्रमुख इमाम उमर अहमद इलियासी से मुलाकात की। भागवत गुरुवार को कस्तूरबा गांधी मार्ग पर स्थित मस्जिद में पहुंचे। उसके बाद संघ प्रमुख ने इमाम उमर इलियासी के पिता जमील इलियासी की मज़ार पर जियारत की। संघ प्रमुख ने आजाद मार्केट में एक मदरसे का दौरा किया और वहां पर बच्चों से भी बातचीत की। इस पर मौलवी उमर अहमद इलियासी ने भागवत को राष्ट्रपिता तक कह दिया था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button