दिग्विजय सिंह ने बताए MP BJP के दो CM उम्मीदवारों के नाम, कहा- मामू का जाना तय

शब्बीर अहमद, भोपाल। दिल्ली में बीजेपी आलाकामान से कई मुख्यमंत्रियों की मुलाकात के बाद सीएम बदलने की अटकलें एक बार फिर तेज हो गई है. इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने वायदे के मुताबिक आज एमपी बीजेपी में सीएम पद के दावेदारों की सूची जारी कर दी है. दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी जी के उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल एवं संघ के उम्मीदवार वीडी शर्मा हैं.

इसे भी पढ़ें ः नशे में धुत्त असिस्टेंट कमिश्नर का बीच सड़क पर हंगामा, पहले कार को मारी टक्कर फिर लड़कों की कर दी पिटाई

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा, अब मप्र भाजपा में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में रह गए हैं. मोदी जी के उम्मीदवार प्रल्हाद पटेल व संघ के उम्मीदवार वीडी शर्मा, बाक़ी उम्मीदवारों के प्रति मेरी सहानुभूति है. उन्होंने आगे कहा कि ‘मामू का जाना तय’.

इसे भी पढ़ें ः बाल-बाल बचे विधायक, मवेशी को बचाने के चक्कर में गाड़ी पलटी

बता दें कि रविवार को दिग्विजय सिंह ने कहा था कि आजकल भाजपा मोदीशाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं. मध्यप्रदेश में भी कुछ हमारे भाजपा के अपने आप को योग्य समझने वाले नेताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं. कितने और कौन कौन मप्र भाजपा में उम्मीदवार हैं कोई हमें बता सकता है? नहीं बताओगे तो मैं कल सूची दे दूंगा. जिसको देखते हुए दिग्विज सिंह ने आज उम्मीदवारों की नाम ट्वीट करके जारी कर दिए.

इसे भी पढ़ें ः कमलनाथ के बंगले पर बन रही उपचुनाव और मानसून सत्र पर रणनीति, बीजेपी बोली- कांग्रेस में पद के लिए बोलियां और चंदा वसूली के लिए बैठकें होती है

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।