वसूली के आरोप पर चेंबर पदाधिकारियों को सदस्य ने भेजा नोटिस, तीन दिन में माफी मांगों नहीं तो…

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा घटनाक्रम में व्यापारी सम्मान समारोह के नाम पर वसूली के आरोप पर सदस्य ने चेंबर पदाधिकारियों को नोटिस जारी कर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने कहा है.

अनिल जोतसिंघानी की ओर से उनके वकील ने चेंबर पदाधिकारियों के नाम से नोटिस जारी किया है. इसमें 16 जुलाई को आयोजित व्यापारी सम्मान समारोह के लिए व्यापारियों से 2100 रुपए वसूली किए जाने के आरोप लगाए जाने पर आपत्ति की गई है. अनिल जोतसिंघानी की वकील ने कहा कि कार्यक्रम के लिए व्यापारियों से स्वेच्छा से राशि प्राप्त की गई थी.

वकील ने कहा कि व्यापारियों के समर्थन से आयोजित कार्यक्रम को लेकर चेंबर की ओर से मीडिया के जरिए यह प्रचारित किया गया कि उनके पक्षकार की ओर से व्यापारियों से अवैध वसूली की जा रही है. इससे छवि को नुकसान पहुंचने के साथ मान-सम्मान की हानि बताते हुए तीन दिनों के भीतर अखबारों और सोशल मीडिया के जरिए खबर का खंडन करते हुए माफी मांगने कहा गया है. माफी नहीं मांगने पर मानहानि की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ चेंबर में मचा कोहराम, युवा चेंबर को भंग करने के बाद अब श्रीचंद सुंदरानी ने संरक्षक पद से दिया इस्तीफा

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।