छत्तीसगढ़ के मंत्री कवासी लखमा का विवादित बयान, बीजेपी को बताया बेशर्म लोगों की पार्टी, देखें VIDEO

रेखराज साहू,महासमुंद। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री और महासमुंद जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा के धरना को लेकर विवादित बयान दिया है. मंत्री कवासी लखमा महासमुंद में जिले के विकासकार्यों की समीक्षा बैठक लेने के लिए आए हुए थे. इसी दौरान भाजपा और धान खरीदी को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर लखमा ने कहा कि भाजपा बेशर्म लोगों की पार्टी है. भाजपा के लोग जनता को दिखाने के लिए जगह-जगह धरना और दिखावटी प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें चुल्लूभर पानी में डूब मरना चाहिए. जनता अपना धान बेच रही है, उन्हें सही और गलत का फर्क पता है.

मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि कांग्रेस सरकार किन परिस्थितियों में धान ले रही है, सिर्फ उन्हें पता है. भाजपा अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए इस तरह का जगह-जगह धरना प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. मंत्री कवासी ने कहा कि धान खरीदी में जो दिक्कतें आ रही है, उसका प्रमुख कारण केंद्र में बैठी भाजपा की सरकार ही है. समय पर उन्होंने ना बारदाना दिया और ना ही वादा पूरा किया. अपने ही वादे से मुकर कर 60 मीट्रिक टन धान की खरीदी में भी गड़बड़ी कर दी है. भाजपा की मंशा जनता अच्छे से समझ गई है. भाजपा के लोग जनता को मूर्ख बना रहे है.

मंत्री लखमा के विवादित बयान पर भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप चंद्राकर ने पलटवार करते हुए कहा कि सभी जानते है कि मंत्री विवादित बयान देने में माहिर है. चुल्लूभर पानी में डूब मरने की जरूरत भाजपा को नहीं गंगाजल हाथ में लेकर कसम खाने वाले कांग्रेसियों को है, जो आज एक भी वादा को ठीक से पूरा कर पाने में असफल है. भाजपा का धरना किसानों का धरना है. किसानों को नेतृत्व नहीं मिल रहा था, किसान परेशान है. अपने पैसे से धान बेचने मजबूर है. इस तरह से विवादित बयान देना कांग्रेस की सोच, उनकी कार्यशैली और ये कितने पढ़े-लिखे है ये दर्शाता है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।