पति को ऑफिस में हुआ प्यार… और फिर पत्नी के साथ हुआ ‘सौदा’, अब पत्नी तलाक को तैयार

आपने अनिल कपूर, उर्मिला मातोंडकर और श्रीदेवी की फिल्म जुदाई तो देखी ही होगी. इस फिल्म में अनिल कपूर की पत्नी श्रीदेवी रहती है.लेकिन अचानक दोनो के बीच उर्मिला मातोंडकर आती है और उसे अनिल कपूर से प्यार हो जाता है.  वे एक कंपनी की मालकिन होती है, जहां अनिल कपूर नौकरी करते है.

इसके बाद एक सौदा होता है, जिसमें अनिल कपूर अपनी पत्नी को छोड़ देता है. यह तो एक फिल्म की कहानी थी, लेकिन जब यही हकीकत में हो तो?

ऐसी ही एक कहानी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है. यहां पति को दफ्तर में एक महिला से प्यार होता है. ये महिला उम्र में उससे बड़ी होती है. इसके बाद घर में वाद-विवाद शुरू होते रहता है.

विवाद इतना बढ़ गया कि बच्चों ने कोर्ट में ये गुहार लगाई कि पापा के दफ्तर की आंटी की वजह से उनके घर का माहौल खराब हो रहा है और मम्मी-पापा के बीच आए दिन झगड़े हो रहे है.

पति-पत्नी की फैमली कोर्ट में काउंसिलिंग के बाद भी जब बात नहीं बनी तो दोनों के बीच समझौते से तलाक हुआ. जिसमें ये समझौता हुआ कि प्रेमिका ने अपना एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये अपने प्रेमी की पत्नी को दिए. जिसके बाद उसे अपना प्यार मिल गया.

काउंसलर के मुताबिक पत्नी का कहना था कि शादी के इतने सालों के बाद जब पति और उसके बीच में मधुर संबंध नहीं रहे तो उसके साथ रहना उसे पसंद नहीं था. इसलिए उसने फैसला किया कि आगे के जीवन को अपनी बेटियों के भविष्य को सुधारने में बिताएगी इसलिए वह इस कठिन फैसले के लिए तैयार हो पाई.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।