Diwali Offers: क्या आप बजट में एक लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं? मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने अपने किफायती लैपटॉप, जियोबुक, की कीमतें कम कर दी हैं. फेस्टिव सीजन में, यह लैपटॉप बेहद सस्ती दर पर उपलब्ध होगा. दिवाली के अवसर पर पूरे देश में विभिन्न ऑफर्स चल रहे हैं, और रिलायंस ने भी अपने ग्राहकों को किफायती दाम पर जियोबुक खरीदने का एक बेहतरीन मौका दिया है.

दिवाली का तोहफा

दिवाली के मौके पर रिलायंस ने जियोबुक की कीमत घटाकर 12,890 रुपये कर दी है. अगर आप नया लैपटॉप खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपको ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा. JioBook 11 को आप अमेजन से 12,890 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप खरीदते समय अमेजन पर ICICI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो कीमत और भी कम हो सकती है. यह 4G लैपटॉप उन लोगों के लिए उपयुक्त है, जिन्हें किफायती दाम में ऐसा लैपटॉप चाहिए, जिससे वे वीडियो देख सकें और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के छोटे कार्य कर सकें. आप इसे रिलायंस जियोबुक की आधिकारिक वेबसाइट या ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर भी खरीद सकते हैं.

JioBook 11 की विशेषताएं

खरीदार इसे ईएमआई पर भी ले सकते हैं, जिससे आप आसान किस्तों में इसे खरीद सकते हैं. JioBook 11 एक हल्का और किफायती 4G लैपटॉप है, जो MediaTek 8788 प्रोसेसर पर आधारित है.

इसमें Android-आधारित Jio OS ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और यह 4G LTE मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ डिज़ाइन किया गया है, जिससे यूजर्स वाई-फाई के बिना भी जुड़े रह सकते हैं. इसके अलावा, यह वाई-फाई कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है. यदि आप दैनिक उपयोग के लिए एक लैपटॉप की तलाश में हैं, तो JioBook 11 एक अच्छा विकल्प हो सकता है.