‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉक्टर हाथी नहीं रहे, सुबह पड़ा दिल का दौरा, गोकुलधाम समेत प्रशंसकों में शोक की लहर

मुंबई. टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘डॉक्टर हंसराज हाथी’ का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. कवि कुमार के निधन की खबर आते ही शो की शूटिंग को कैंसिंल कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक कवि कुमार ने आज सुबह प्रोड्यूसर को तबीयत खराब होने के चलते सेट पर ना आ पाने की जानकारी दी थी. पहले भी कई बार वह तबियत खराब होने की वजह से शो की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पाते थे. उनके निधन की खबर से उनके साथ सीरियल में काम करने वाले दूसरे कलाकार और  प्रशंसकों में शोक की लहर है.

डॉ. हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे, जिनसे हर कोई प्यार करता था, और वे दर्शकों समेत पूरी सोसाइटी के चहेते थे. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कवि कुमार आजाद डॉ. हाथी के किरदार में थे, और वे हमेशा खाना खाने के दीवाने रहते थे. शो में वे डॉक्टर थे, लेकिन ओवरवेट डॉक्टर थे. उन्हें हर कोई बहुत प्यार करता था.

टीवी सीरियल के अलावा कवि कुमार ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है. कवि कुमार साल 2000 में ‘मेला’ फिल्म में आमिर खान के साथ नज़र आए थे.

इन खबरों को विस्तार से जानने के लिए देखते रहिए स्वराज एक्सप्रेस Tata Sky के चैनल नंबर 582 पर

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।