Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

उज्जैन/अनूपपुर। चलती ट्रेन से बच्चों को फेंक कर महिला द्वारा छलांग लगाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इधर अनूपपुर जिले में डैम में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

नासिर बेलिम, उज्जैन। ट्रेन में सफर करने के दौरान दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को कमजोर दिल वाले व्यक्ति ना देखें। जानकारी के अनुसार सफर के दौरान महिला छोटे-छोटे बच्चों को साथ में लेकर सवार हो गई थी। ट्रेन चलने पर किसी ने बताया कि वे गलत ट्रेन पर सवार हो गई है फिर क्या था महिला ने चलती ट्रेन में से पहले बच्चों को एक एक कर बाहर फेंका और फिर खुद भी चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। इस दौरान वे खुद भी ट्रेन की चपेट में आते-आते बची। भला हो उस जीआरपी जवान का जिसकी नजर उस पर पड़ी और महिला को ट्रेन की चपेट में आने के पहले बचा लिया। बताया जाता है कि महिला उज्जैन से सीहोर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के आश्रम में रुद्राक्ष लेने जा रही थी।

Live video

डैम में डूबने से एक की मौत
न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। अमरकंटक ताप विद्युत गृह चचाई डैम के गेट नम्बर 4 में 50 वर्षीय व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। गेट में तैनात गार्ड आयुष शर्मा ने डैम में शव होने की सूचना चचाई पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से शव को डैम से बाहर निकाला। मृतक की पहचान मुन्ना कोल निवासी गरफंदिया जिला शहडोल के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक मुन्ना कोल एक दिन पहले थाना क्षेत्र के ग्राम मेडि़यारास में रिश्तेदारों को अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण देने के लिए गया था। वह चचाई डैम में कैसे डूब गया यह रहस्य है। घटना की जांच के बाद ही वास्तविक कारणों का पता चलेगा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: