कहानी पूरी फिल्मी है! खजाना पाने के लिए डॉक्टर ने पत्नी की ही चढ़ा दी बलि…

दावणगेरे (आईएएनएस)। शराब की लत और जुए का शौक में डॉक्टर ऐसे डूबा कि खर्च के लिए खजाने की चाह में तांत्रिक के पास पहुंच गया. तांत्रिक ने खजाने के लिए मानव बलि देने की बात कही. डॉक्टर ने उसकी बात पर भरोसा करते हुए किसी और की नहीं बल्कि अपनी पत्नी को ही दवा का एक्ट्रा डोज देकर मौत के घाट उतार दिया.

मामला कर्नाटक के दावणगेरे जिले के न्यामती तालुक के रामेश्वरा गांव का है, जहां रहने वाले डॉक्टर चन्नकेशप्पा (45) ने लो ब्लड प्रेशर से पीड़ित अपनी पत्नी शिल्पा को डेक्सामेथासोन इंजेक्शन का ओवरडोज दे दिया. एक्सट्रा डोज से गंभीर हुई शिल्पा की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी. 11 फरवरी को घटित घटना के बाद शिल्पा के माता-पिता ने गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

हालांकि, शुरुआती चरणों में चन्नकेशप्पा बेकसूल नजर आया, लेकिन प्रारंभिक जांच में बात सामने आई कि वह शराबी होने के साथ कैसीनो जाता था, और जुआ खेलता था. यही नहीं वह काले जादू पर भी विश्वास करता था. तांत्रिकों ने उसे खजाना पाने के लिए मानव बलि देने की सलाह दी थी. इस पर अमल करते हुए आरोपी ने अपनी पत्नी को ही मानव बलि के रूप में देने का फैसला किया. इसके लिए इंजेक्शन के जरिए दवा का ओवरडोज देकर उसकी हत्या कर दी.

फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि हुई कि शिल्पा की मौत इंजेक्शन की अधिक मात्रा देने की वजह से हुई थी. इसके बाद पुलिस ने उसके पति डॉक्टर चन्नकेशप्पा को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही उसके खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट भी दाखिल कर दिया है.

इसे भी पढ़ें : आर्यन खान केस में बड़ा खुलासा : गवाह का दावा- इतने करोड़ में फिक्स हुई थी डील

पत्नी की मौत से गमजदा पति ने की आत्महत्या

वहीं एक दूसरे घटनाक्रम में कर्नाटक के बेलगावी जिले में अपनी पत्नी की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाने पर सेवानिवृत्त सैनिक ने अपने चार बच्चों के साथ मौत को गले लिया. पुलिस के अनुसार, मृतक गोपाल हादिमानी ने पहले अपनी दिवंगत पत्नी का जन्मदिन मनाया, फिर अपने चार बच्चों को जहर मिला पानी पिलाया और उसके बाद खुद भी पी लिया. बताया गया कि कोविड-19 से संक्रमित गोपाल हादिमणि की पत्नी जयश्री की 6 जुलाई को ब्लैक फंगस के कारण मौत हो गई थी.

Read more : CM Yogi Announces Faizabad Railway Station To Be Renamed As ‘Ayodhya Cantt’ 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।