बर्बरताः जिला अस्पताल के डॉक्टर ने महिला की बीच सड़क पर की डंडे से पिटाई, पीड़िता की बेटी पर भी किया हमला, आरोपी फरार

संदीप शर्मा, विदिशा। शहर में विदिशा जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर द्वारा बर्बरता पूर्वक महिला और उसकी बेटी के साथ डंडों से पिटाई करने का मामला सामने आया है। सड़क पर जा रही महिला को आरोपी डॉक्टर पीछे से आकर डंडे से पिटाई करने लगता है। महिला की बेटी जब इसका वीडियो बनाने लगती है तो उसपर भी डंडे से हमला कर देता है। पूरा मामला शहर के गंजबासौदा का है। वहीं घटना के बाद पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हैरानी की बात तो यह है कि इतनी बड़ी घटना सरेआम हो गई और आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इतना ही नहीं मामला भी 1 दिन बाद दर्ज किया गया, जब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। फिलहाल महिलाएं और बच्ची अस्पताल में अपना इलाज करवा रही रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला का आरोपी डॉक्टर के साथ पारिवारिक संबंध है। आरोपी डॉक्टर और महिला के परिवार के बीच किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा है।

मामले में जब सिटी कोतवाली टीआई सुमी देसाई से Lalluram.Com ने बात करना चाहा तो उन्होंने पहले फोन रिसीव नहीं किया। बाद में कहा कि मैं बाहर हूं। मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

वीडियो में दिख रही महिला का नाम पुष्प लता जैन है। वहीं उनकी बेटी का नाम कांछी है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला और उसकी बेटी दोनों सड़कत पर कहीं जा रहे हैं। इसी दौरान पीछे से डंडा लेकर युवक आता हुआ दिखता है। युवक महिला पर पीछे से हमला करते हुए उसकी पिटाई करने लगता है। महिला सड़क पर गिर जाती है लेकिन आरोपी डॉक्टर उसकी पिटाई करना नहीं छोड़ता। पास में ही मौजूद महिला की बेटी इसका वीडियो बनाने लगती है। युवती को वीडियो बनाता देख युवक उस पर भी डंडे से हमला कर देता है। घटना में मां-बेटी दोनों को चोटें आती है। पीड़ित महिला पुष्प लता जैन कई महीनों से आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत कर रही है। बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं घटना के बाद पुलिस ने दूसरे दिन मामला दर्ज किया।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।