अजब कोरोना की गजब गाथाः मालिक के साथ कुत्ते को भी किया गया क्वारंटाइन

दिल्ली। देश में अभी तक जानवरों में कोरोना संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आया है। इस बीच मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक दिलचस्प घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।
दरअसल, टीकमगढ़ में बड़ा ही विचित्र मामला सामने आया है। यहां मालिक के साथ साथ उनके कुत्ते को भी प्रशासन ने क्वारंटाइन कर दिया है। अब मालिक और कुत्ता साथ साथ क्वारंटाइन सेंटर का मजा ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यहां एक परिवार में दो सगी बहनों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी सहेलियों व परिजनों के साथ ही नौकर, दूधवाले और उनके पालतू कुत्ते शेरू को भी क्वारंटाइन कर दिया गया। इन सभी को वहर से 6 किलोमीटर दूर बने एक क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।
गौरतलब है कि ये देश में अब तक का पहला मामला है। जिसमें परिजनों के साथ उनके कुत्ते को भी क्वारंटाइन में रखा गया है। वैसे कुत्ते की यहां भी मौज है। क्वारंटाइन सेंटर प्रभारी ने बताया कि वो खुद कुत्ते को क्वारंटाइन सेंटर में देखकर हैरत में हैं। यहां कुत्ते शेरू को दूध, बिस्किट सहित सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। साथ ही शेरू सेंटर की बाउंड्री के अंदर ही मालिक के साथ सुबह-शाम सैर करता है और मालिक के साथ सरकारी मेहमाननवाजी का पूरा लुत्फ उठा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।