Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) का पहला गाना ‘डूबे’ (Doobey) रिलीज हो गया है. इस गाने में दीपिका और सिद्धांत एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुए टीजर में इस गाने के बोल थे जिसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है.

 फिल्म Gehraiyaan में दीपिका ऐसा किरदार निभा रही हैं जो उन्होंने अपने करियर में आज तक नहीं निभाया. फैंस भी दीपिका को इस किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. दीपिका ने भी कहा था कि उन्होंने इससे पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है. वैसे दीपिका के इस किरदार को फैंस से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इसी बीच एक सीन को देखकर ये भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या इसमें दीपिका ने टॉपलेस सीन दिया है क्या. हालांकि ये क्लीयर नहीं हुआ है, लेकिन एक सीन की वजह से ये काफी चर्चा में है.

कब और कहां होगी रिलीज

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनीं है जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य रोल में नजर आएंगे. साथ ही फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी है, जिनके अहम रोल हैं. फिल्म 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में रिलीज होगी.

ये हैं पूरा वीडियो 👇

उर्वशी रौतेला की Hot फोटो देखने यहां क्लिक करें

">
Share: