वीडियो- छत्तीसगढ़ में सीबीआई बैन करने के फैसले पर बोले रमन सिंह- ‘ मुख्यमंत्री इतना डरे हुए हैं, रात में भी सीबीआई का ख्याल आता है’

रायपुर. प्रदेश में सीबीआई बैन करने के आदेश के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि वे सीबीआई की कार्रवाई से डरे हुए है.

डॉ रमन ने कहा है कि ‘छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान कि बिना छत्तीसगढ़ सरकार की अनुमित के  सीबीआई प्रदेश में नहीं घुस पाएगी, मुझे ये लगता है कि अपने आप में ये प्रदर्शित करता है कि मुख्यमंत्री सीबीआई से कितना डरे हुए है और उनकी कार्रवाई के बाद अंदर ही अंदर खौफ कितना उनके अंदर है कि अब सीबीआई का नाम सुनकर भी रात में और दिन में शायद उन्हें उनका ही ख्याल आता है और उसे स्टेट के अंदर घुसने से प्रतिबंधित कर रहे है. ये निश्चित रुप से उनकी भावना और विचार प्रकट करता है’.

बता दे कि गुरुवार को लल्लूराम डॉट कॉम ने सबसे पहले ये बताया था कि आंध्रप्रदेश और पश्चिम बंगाल के बाद छत्तीसगढ़ में भी सरकार ने सीबीआई को राज्य में छापा मारने व जांच करने के लिए दी गई सामान्य रजामंदी वापस लेने का निर्णय लिया है. इस फैसले के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बयान में ये कहा था कि- पिछले कुछ महीनों में केंद्र की एनडीए सरकार ने सीबीआई की विश्वसनीयता को संकट में डाल दिया है. इसलिए अब यह ठीक नहीं लगता कि सीबीआई को हम अपने राज्य में मनमर्ज़ी की कार्रवाई करने की छूट दें.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।