डॉ विवेक चौधरी देर रात छात्रा से मांगते थे Kiss ?

रायपुर. मेडिकल कॉलेज रायपुर की एक छात्रा महिला आयोग पहुंच गई है. यहां छात्रा ने अंबेडकर अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉक्टर विवेक चौधरी पर कई गंभीर किस्म के आरोप लगाए है.

Close Button

 इसमें सबसे संगीन आरोप डॉ चौधरी पर ये लगे है कि वे छात्रा को मैसेज कर उससे किस मांगते थे. इसके अलावा भी कई संगीन आरोप डॉक्टर ने लगाए है. प्रारंभिक रूप से अब इस पूरे मामले की जांच महिला आयोग कर रही है और आरोपों पर अपनी सफाई देने के लिए डॉ चौधरी को भी बुलाया गया था.

हालांकि इस पूरे मामले की जांच चल रही है, लेकिन डॉ.विवेक पर ऐसे गंभीर आरोप लगना कई सवाल खड़े कर रहा है. डॉक्टरी बिरादरी से जुड़े लोग बताते है कि ये कोई पहला आरोप नहीं है जो किसी महिला ने लगाया हो, लेकिन हर बार उन्हें बचा लिया जाता था. इतना ही नहीं ये एक मामला सामने आने के बाद उम्मीद है कि और भी कई पीड़िता अब सामने आ सकती है.

छात्रा के इन आरोपों पर डॉ. विवेक के जवाब का अभी इंतेजार किया जा रहा है. इसके बाद ही ये स्पष्ट होगा कि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।