Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। अनोपचंद तिलोकचंद ज्वेलर्स और JACCS आयोजित करने जा रही है- ‘खेलेगा छत्तीसगढ़- देखेगी दुनिया’. इसका प्रसारण 52 देशों में किया जाएगा, जो स्वराज एक्सप्रेस न्यूज चैनल पर दिखेगा. 12 टीमों के बीच AT JCL-3 के टाइटल और ट्रॉफी के लिए मुकाबला खेला जाएगा. वहीं लल्लूराम डॉट कॉम पर भी इससे जुड़ी खबरें आपको पढ़ने के लिए मिलेंगी.

26 अक्टूबर से होगी शुरुआत

राजधानी रायपुर के गास मेमोरियल ग्राउंड में 26 अक्टूबर से क्रिकेट लीग की शुरुआत होगी और 5 नवंबर 2017 तक चलेगी. आज AT Jaccs क्रिकेट लीग सीजन 3 के 12 टीमों के ग्रुप का ड्रॉ के माध्यम से निर्धारण हुआ.

12 टीम को दो ग्रुप A (अरिहंत) एवं B (ब्रम्ह) में बांटा गया है. राउंड रोबिन लीग मैच के मुताबिक, पहले चरण में हर ग्रुप की 6 टीम आपस में एक-एक मैच खेलेंगी. उनमें से A और B ग्रुप के शीर्ष की 4 टीम क्वॉर्टर फाइनल नॉकआउट आधार पर खेलेंगे. A ग्रुप के नंबर 1 की टीम B ग्रुप के नम्बर 4 से क्वार्टर फाइनल वन में खेलेंगे.

इसी तरह (क्वॉर्टर फाइनल 2) A2 Vs B 3 के बीच, (क्वॉर्टर फाइनल 3) A3 Vs B2 और (क्वॉर्टर फाइनल 4) A4 क्रम की टीम B 1 के क्रम से खेलेगी.

इसके बाद सेमीफाइनल में क्वॉर्टर फाइनल 1 का विजेता क्वॉर्टर फाइनल 3 के विजेता से और क्वॉर्टर फाइनल 2 का विजेता क्वॉर्टर फाइनल 4 के विजेता के साथ खेलेंगे. सेमीफाइनल के दो विजेता टीमों के बीच फाइनल का महामुकाबला होगा.

AT JCL-3 के आयोजन में ड्रॉ के मुताबिक टीमें इस तरह ग्रुप में होंगे

 ग्रुप A (अरिहंत)

1- Akriti Touchstone
(आकृति टचस्टोन)
2- AT Solitaire
(एटी सॉलिटेयर)
3- Bizmark Bluez
(बिजमार्क ब्लूज़)
4- Jai Hind Star
(जयहिंद स्टार)
5- Lalganga Regalia
(लालगंगा रिगालिया)
6- Supper Daddy
(सुपर डैडी)

ग्रुप B (ब्रम्ह)

1- Nakoda Knight Riders
(नाकोड़ा नाइट राइडर्स)
2- Pragati Pearl
(प्रगति पर्ल)
3- (RR) Rishabh Rajat Rising Stars
(आर आर राइजिंग स्टार्स)
4- SB Strikers
(एस बी स्ट्राइकर्स)
5- Star MT Xi
(स्टार एम टी इलेवन)
6- Vardhman DP Achievers
(वर्धमान डीपी एचीवर्स)

12 टीम मुकाबले के लिए दो ग्रुप मे होंगी. सभी 12 टीमों ने अपने लीग के हर मैच को जीतने की तैयारी शुरू कर दी है और राजधानी के सभी ग्राउंड में AT JCL की तैयारी जोरों पर है.

आज ड्रॉ के लिए स्वराज एक्सप्रेस के चेयरमैन नमित जैन, एस बी ग्रुप से संतोष भंडारी, लालगंगा से कमल पटवा, आकृति से विजय छाजेड़ , बिज़मार्क से पंकज चोपड़ा, एटी से सिद्धार्थ बरडिया, नाकोड़ा से पंकज राहुल मुणोत, वर्धमान डीपी से नरेन्द्र बुरड़ और अभिषेक बच्छावत, ऋषभ रजत ग्रुप से प्रितेश कटारिया, मृणाल रवि गोलछा, स्टार एम टी से शिल्पा अजित नाहर, जय हिंद ग्रुप से सौरभ, तनय, अभिषेक, सुपर डैडी से श्रेणिक, राहुल, रोहित, प्रगति पर्ल से मोहन बाफना विमल जैन ने बधाई दी. सभी टीमों के ओनर और प्रतिनिधि की उपस्थिति में ड्रॉ हुआ,  जिसका सीधा प्रसारण JACCS के फेसबुक पेज पर किया गया.

लल्लूराम डॉट कॉम पर क्विज लाने की तैयारी

न्यूज़ पोर्टल पार्टनर लल्लूराम डॉट कॉम पर सभी खेलप्रेमियों के लिए अपडेट्स और क्विज भी रहेंगे.
Jaccs के चेयरमैन ने बताया कि प्रतिदिन आने वाले दर्शकों के लिए भी हर मैच मे लकी क्रिकेट फैन ड्रॉ होगा, जिसमें प्राइज दिए जाएंगे.

आयोजन की चर्चा पूरे प्रदेश में है और सभी खेलप्रेमियों को इंतजार है 26 अक्टूबर का, जिस दिन इसका आगाज होगा.