BRAKING: कुटेरम के जंगलो में DRG के जवानों ने 2 नक्सलियों को किया ढेर, चुनाव को विफल करने की नक्सली साजिश नाकाम…

पंकज सिंह भदौरिया,दन्तेवाड़ा। किरन्दुल थानाक्षेत्र के कुटेरम के जंगलो में नक्सलियों के खिलाफ सर्चिंग पर निकली डीआरजी की टीम और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. जवानों और नक्सलियों के यहां बीच जमकर फायरिंग हुई. जिसमें सुरक्षा बलों ने दो नक्सलियों को मार गिराया. मारे गए नक्सलियों के पास से 12 बोर की राइफल और 9MM पिस्टल भी बरामद हुई है. दन्तेवाड़ा विधानसभा में उपचुनाव 23 सितंबर को होने हैं. ऐसे में नक्सली चुनाव विध्वंश करने की बड़ी साज़िश रचने कुटेरम के जंगलों में मौजूदगी बनाये हुए थे.

दन्तेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि नक्सली इनपुट मिलते ही किरन्दुल थाने से जवानों को DRG की टीम किरन्दुल थानाक्षेत्र के कुटेरम के जंगलो में नक्सली के खिलाफ सर्चिंग में निकाली गई. जहां जवानों के साथ कुटेरम मे मलंगीर दलम के नक्सलियों से मुठभेड़ हुई. इसी मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गये है. मारे गये नक्सलियों को पुलिस ईनामी नक्सली बता रही है. DRG के जवानों ने शिनाख्त की तो LOS मेम्बर लच्छू मंडावी 1 लाख के ईनामी के साथ 1 और नक्सली पोदीया मारा गया है. जिस पर भी 1 लाख का ईनाम है. मारे गयए नक्सलियों के पास से 12 बोर की राइफल औऱ 9MM पिस्टल भी बरामद हुई है. जवान  नक्सलियों के बरामद शव को लेकर किरन्दुल थाने पहुँच रहे हैं.उपचुनाव के नजदीक आते ही दन्तेवाड़ा में पुलिस गश्त जंगलो में बड़ा दी गई है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।