छगः ड्राइवर ने नहाते समय मालकिन का बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

शैलेंद्र पाठक, बिलासपुर। घर में खुले स्थान पर नहाती महिलाएं अब सावधान हो जाए. नहाते समय इस बात का जरुर ध्यान दें कि बाहर का कोई व्यक्ति आप पर नजर तो नहीं रख रहा है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक ड्राइवर ने अपनी मालकिन का नहाते हुए वीडियो बना लिया और फिर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि अब महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर

पूरा मामला बिलासपुर जिले के सरकंडा इलाके का है. आरोपी रवि कौशिक महिला के यहां ड्राइवरी का काम करता था. उसका घर में आना जाना लगा रहता था. आरोपी उसके पति के गैरमौजूदगी में भी घर में रहता था. दो साल पहले आरोपी ने महिला का बाथरूम में नहाते समय वीडियो बना लिया. फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक दुष्कर्म करता रहा.

इसे भी पढ़ें- नक्सलियों की नापाक कारतूत, कांग्रेसी कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या, बताई ये वजह

सांकेतिक तस्वीर

महिला बार-बार धमकी और दुष्कर्म के लिए दबाव डालने से तंग आ गई और इसकी जानकारी अपने पति को दी. फिर पति-पत्नी ने सिटीकोटवाली थाने में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी रवि कौशिक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- स्मृति ईरानी की करीबी रहे पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, अमेठी की जीत में था बड़ा योगदान

गिरफ्तार आरोपी

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।