MP पुलिस का माफिया प्रेमः ड्रग्स तस्कर ने TI की मौजूदगी में बंदूक से काटा बर्थडे केक, बियर पीकर गीत गाते रहे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

आकाश श्रीवास्तव, नीमच। मध्य प्रदेश पुलिस के माफिया और तस्करों से दोस्ताना रिश्ते कई बार सामने आ चुके हैं। इस बार नीमच जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के आरोपी बाबू सिंधी ने अपने जन्मदिन पर चाकू के बजाय 12 बोर बंदूक से केक काटा। यह सब एक होटल के कमरे में हो रहा है।

चौकाने वाली बात यह है कि जिस इलाके में तस्कर बाबू सिंधी अपने अपराध को अंजाम दे रहा था। उसी इलाके के तत्कालीन टीआई नरेंद्र सिंह ठाकुर भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल थे। हैप्पी बर्थडे की धुन पर तालियां बजा रहे थे। वीडियो 20 जून का बताया जा रहा है, लेकिन ये सामने अब आया है।

इसे भी पढ़ेः टिकट बंटवारे पर कांग्रेस में फंसा पेंच, पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर विरोधियों पर साधा निशाना, कहा- मेरे दुश्मन भी मेरे मुरीद हैं…

इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ठाकुर लाइन हाजिर
वीडियो सामने आने के बाद एसपी सूरज कुमार वर्मा ने इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ठाकुर के संदिग्ध आचरण को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। वही आरोपी बाबू सिंधी के ऊपर आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। पूरे मामले की जॉच एसडीओपी मनासा को दी गई है।

इसे भी पढ़ेः MP में 11 लाख की शराब जब्त, सब्जी के कैरेट के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे

आरोपी अभी जेल में बंद
गौरतलब है कि तस्कर बाबू सिंधी को करीब एक माह पूर्व केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने छापा मारकर इसके गोडाउन से बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ दर्ज किया था और इसे गिरफ्तार किया था। जो कि अभी नीमच के कनावटी जेल में बंद है।

इसे भी पढ़ेः मजदूरों से भरी पिकअप और ट्रक की टक्कर में दो की मौत, 12 से अधिक घायल

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।