ड्रग तस्कर सम्राट पुलिस रिमांड में, पूछताछ में बॉलीवुड से जुड़े उगले कई राज, अभिनेता संजय दत्त समेत कई का लिया नाम, देखिये तस्वीरें

हेमंत शर्मा, इंदौर। मुंबई से गिरफ्तार किये गए ड्रग तस्कर सम्राट उर्फ सार्थक याग्निक को पुलिस ने 8 मार्च तक रिमांड में लिया है। पूछताछ में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। आरोपी ड्रग तस्कर का बॉलीवुड से गहरा नाता रहा है।

<
Close Button

पूछताछ में सम्राट ने पुलिस को बताया कि वह मशहूर फिल्म अभिनेता संजय दत्त के साथ कई पार्टियां अटेंड कर चुका है, इन पार्टियों में उसने संजय दत्त के साथ भी ड्रग्स ली है। कई अभिनेताओं और गायकों के साथ उसकी तस्वीरें सामने आई है।

गायक मीका के साथ आरोपी सम्राट

वह मशहूर सिंगर अलका याग्निक का दूर का रिश्तेदार भी बताया जा रहा है। हालांकि अलका याग्निक से उसके कुछ खास संबंध सामने नहीं आए हैं। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह ड्रग्स बेचने का काम नहीं करता, लेकिन ड्रग्स जरूर लेता है उसका ड्राइवर राज ही उसे ड्रग्स लाकर दिया करता था। वह बस इवेंट का काम करने के चलते कई फिल्म सितारों से उसके संबंध थे, जिनकी मदद से उसने नेताओं और अधिकारियों से भी अच्छे संबंध बना लिए थे। इन संबंधों के आधार पर वह उनके लिए दलाली भी किया करता था।

अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ

उसने यह भी बताया कि लॉकडाउन के समय उसने कई लोगों की मदद की थी। उसका एक फोटो भी सामने आया है, जिसमें महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी द्वारा कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया है, उसमें फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ सार्थक और उसकी पत्नी शीतल को भी सम्मानित किया गया है।

उसके पास सवा करोड़ रुपए की रेंज रोवर कार भी मिली है। गिरफ्तार होने से पहले उसने अपने मोबाइल फोन का डाटा डिलीट कर दिया था, जिसे भी पुलिस ने रिकवर कर लिया है। इसमें उसके नशे करते हुए और रंगरेलियां मनाते हुए फोटो मिले हैं

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।