ड्रग्स केस : आर्यन खान की जमानत पर आज होगी सुनवाई, शाहरुख ने हायर किया नया सीन‍ियर एडवोकेट

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स केस में शामिल होने के कारण गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, आर्यन खान की जमानत पर अदालत में आज सुनवाई होनी है. आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में हैं. उनकी जमानत पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ ना कुछ पेंच फंसा देती है.

अब इनके हवाले आर्यन का केस 

बता दें कि 11 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका टल गई थी. अब आज उनकी बेल को लेकर क्या फैसला आएगा इसका सभी को इंतजार है. आर्यन खान का केस अब तक सतीश मानश‍िंदे लड़ रहे थे, लेक‍िन अब शाहरुख खान ने सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई को केस लड़ने के लिए हायर कर लिया है. अमित देसाई 11 अक्टूबर को भी सतीश मानश‍िंदे के साथ सेशन कोर्ट में देखाई दिए थे. वे आर्यन की जमानत के लिए पहुंचे हुए थे.

इसे भी पढ़ें – Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज …

NCB ने मांगा था दो दिन का समय

11 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत को लेकर NCB ने बुधवार तक का समय मांगा था. आर्यन के दोनों वकील अमित देसाई और सतीश मानश‍िंदे सुबह साढ़े दस बजे ही कोर्ट पहुंच गए थे. लेक‍िन NCB का केस लड़ रहे स्पेशल पब्ल‍िक प्रॉसीक्यूटर AM Chimalker ने कहा कि जांच-पड़ताल जारी होने के चलते उन्हें सबूत इकट्ठा करने में समय लग रहा है. बहस के बाद जज वीवी पाट‍िल ने NCB को बुधवार 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक जवाब दाख‍िल करने का समय दिया था. आज ये सुनवाई 2:45 बजे होगी.

इसे भी पढ़ें – विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर … 

इस मामले में शाहरुख के ड्राइवर का बयान भी दर्ज कर लिया गया था, NCB और भी कई लोगों से पूछताछ कर ली है और अभी भी उनकी जांच-पड़ताल जारी है. NCB ने 9 अक्टूबर को शाहरुख खान के ड्राइवर से 12 घंटे तक लंबी पूछताछ किया था.

NCB के सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्म‍िनल पर छोड़ने की बात कबूली थी. ड्राइवर से आर्यन और उनके दोस्तों की एक्ट‍िव‍िटीज को लेकर भी पूछताछ की गई थी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।