लसिथ मलिंगा के लिए बुरी खबर, तुरंत लौटेंगे स्वदेश, जानिए क्या है वजह  ?

Sri Lanka's Lasith Malinga attends a training session at Bristol County Ground in Bristol, southwest England, on June 9, 2019, ahead of their 2019 World Cup match against Bangladesh (Photo by Saeed KHAN / AFP) (Photo credit should read SAEED KHAN/AFP/Getty Images)

स्पोर्ट्स डेस्क- श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आज तुरंत ही स्वदेश लौटेंगे, ये जानकारी श्रीलंका क्रिकेट ने दी है, एसएलसी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि अभी तुरंत ही मलिंगा को स्वदेश लौटना होगा, और वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 जून को होने वाले मुकाबले से पहले टीम में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि लसिथ मलिंगा के सास का निधन हो गया है। उनकी सास का अंतिम संस्कार कोलंबो में गुरुवार को किया जाएगा।

गौरतलब है कि लसिथ मलिंगा श्रीलंका के स्टार और सीनियर गेंदबाजों में से एक हैं, आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच था, लेकिन बारिश की वजह से मैच नहीं हो सका, और दोनों ही टीमों को 1-1 प्वाइंट बांटना पड़ा।

मौजूदा टूर्नामेंट में श्रीलंका को पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने हराया था फिर दूसरे मैच में श्रीलंका की टीम ने वापसी की और शानदार जीत दर्ज की, लेकिन अब तीसरा मुकाबला जो आज बांग्लादेश के साथ था वो बारिश में धुल गया है, और दोनों ही टीमों को 1-1 प्वाइंट बांटना पड़ा है। टूर्नामेंट के 3 मैच में लसिथ मलिंगा ने अबतक 3 ही विकेट हासिल किए हैं।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।