एक्सक्लूसिव: सीएम से मिलने पर शिक्षाकर्मी नेताओ में विवाद: संजय को मिला केदार का साथ,बीच बचाव में जुटे विकास

 

रायपुर. शिक्षाकर्मी की हड़ताल समाप्त होने के बाद से ही संगठनों में फूट पड़ती नजर आ रही है. हड़ताल समाप्त होने के बाद वीरेन्द्र दुबे ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से मुलाकात की थी.

Advertisement
Patakha ban Ad

इन दोनों नेताओं के बीच उपजे विवाद के बाद अब संजय शर्मा को केदार जैन का साथ मिल गया है. केदार ने एक ​वीडियों जारी कर सीएम के साथ वीरेन्द्र की मुलाकात पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी कर संजय शर्मा के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि वीरेंद्र दुबे की मुलाक़ात व्यक्तिगत थी। आंदोलन कर रहे मोर्चा ने तब तक सरकार से मुलाक़ात न करने का फैसला किया है जब तक सरकार उनकी मांगें न मान ले। 

लगातार बढ़ते इस विवाद को देखते हुए विकास राजपूत ने अब बीच बचाव शुरू कर दिया है. विकास ने एक ऑडियो जारी करते हुए कहा है कि इस पूरे विवाद का कारण है हम सभी के बीच हुए संवादहीनता की कमी. उन्होंने कहा कि 15 दिन से वे सभी घर परिवार से दूर थे. इसलिए उस दिन ऐसी स्थिति बनी. हम सभी को सीएम से मिलने जाना था. उसके लिए हमें थोड़ा समय चाहिए था. क्योंकि हड़ताल के दौरान जो उनके साथियों पर कार्रवाई की गई थी. यदि उसे वापिस नहीं लिया जाता उस पर भी सीएम से चर्चा करते. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी संचालक जल्द ही एक साथ बैठक कर आपस मे चर्चा करेंगे. जिससे आपसी मतभेद दूर हो सकें. 

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad
Advertisement
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।