इस कंपनी के नाम पर बेचा जा रहा था डुप्लीकेट सामान, पुलिस ने दर्ज किया अपराध

सूर्यप्रकाश गोस्वामी, टीकमगढ़। टीकमगढ़ जिले में टेक्समो कंपनी का नकली सामान बेचने और कंपनी का नाम खराब करने के आरोप में एक दुकान संचालक पर मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें : प्यार में धोखा: दोस्तों सहित प्रेमी ने किया गैंगरेप, 7 महीने तक बनाया हवस का शिकार, 3 नाबालिग समेत 5 गिरफ्तार

टीकमगढ़ शहर की मऊ चुंगी के पास महावीर मशीनरी पार्ट्स दुकान संचालक सुनील कुमार जैन काफी समय से टेक्समो कंपनी का नकली सामान बेचा जा रहा था। दुकान संचालक नेपनी दुकान में टेक्समो के नकली पाइप और बॉल इस तरह की कई डुप्लीकेट चीजें रखी हुई थी। दुकान संचालक टेक्समो कंपनी का प्रोडक्ट बताकर ग्राहकों को नकली सामान बेचता था।

इसे भी पढ़ें : CSD कैंटीन के शराब लाइसेंस रिन्यू मामले में उप सहायक आयुक्त पर गिरी गाज, EOW ने की दस्तावेजों की मांग

ग्राहकों से मिल रही शिकायत के बाद टेक्समो कम्पनी ने अपने एक अधिकारी आफताब सलीम औरएक अन्य कर्मचारी को टीकमगढ़ भेजा। जब उन्होने इस दुकान पर जाकर टेक्समो कम्पनी का पाइप जाकर खरीदा। पाइप टेक्समो कंपनी का नहीं बल्कि डुप्लीकेट निकला। जिसके बाद इसकी सूचना अधिकारी ने पुलिस को दी। पुलिस ने इस दुकान पर छापामार कार्रवाई कर दुकान संचालक सुनील कुमार जैन पर कॉपी राइट्स और धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर डुप्लीकेट्स सामान जप्त कर कार्रावाई की गई।

इसे भी पढ़ें : MP को केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया ने दी सौगात, जबलपुर से इन शहरों के लिए शुरु होंगी नई उड़ाने

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि टेक्समो कम्पनी के प्रबंधक की शिकायत पर और जांच के उपरांत टेक्समो कंपनी का डुप्लीकेट समान बेचने पर धारा 420 और कॉपीराइट्स एक्ट के तहत दुकान मालिक सुनील जैन के खिलाफ कार्रवाई की गई।

इसे भी पढ़ें : उपचुनावों को लेकर कांग्रेस की बड़ी बैठक, दावेदारों को कमलनाथ की दो टूक, कहा- हवाबाज नेताओं के कारण कई सीटें हारे

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।