मंदिर पहुंचे दुर्ग बीजेपी प्रत्याशी विजय बघेल, जीत के लिए मांगी मन्नत

रायपुर.  दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने अष्टमी पर्व पर शनिवार को अनेक मंदिरों के हवन पूजन कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दी. अष्टमी की सुबह विजय सबसे पहले चरोदा स्थित हनुमान मंदिर के हवन पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए. उसके बाद अपने गृह ग्राम उरला के मां शीतला मंदिर के धार्मिक आयोजनों में शामिल हुए. लिमतरा के आश्रम में आध्यात्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए. फिर औद्योगिक क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के कालीबाड़ी मंदिर में पूजा अर्चना कर स्थानीय बंगाली समाज एवं अन्य विभिन्न समाज प्रमुखों से मुलाकात कर उनसे देश के स्वाभिमान और विकास के लिए मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा. विजय ने कहा, देश का नेतृत्व सशक्त हाथ में हो.

सादगी का परिचय देते हुए भरा था नामांकन

इससे पहले विजय बघेल ने सादगी का परिचय देते हुए अपना नामांकन भरा था. भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी विजय बघेल ने शोरगुल से अलग शांतिपूर्ण तरीके से अपना नामांकन दाखिल किया था और अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर के पैर छूकर जीत का आशीर्वाद लिया. दोनों ही प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे. दोनों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हुए अपना नामांकन दाखिल किया था, विजय बघेल का मानना है कि राजनीति अपनी जगह है और रिश्ते अपने स्थान पर है. इसलिए उन्होंने अपनी बहन से जीत का आशीर्वाद लिया है.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।