whatsapp

IPL 2022 : RCB और CSK के Live मैच के दौरान स्टेडियम पर हुआ कुछ ऐसा, जिसने अपनी ओर खींचा पूरी दुनिया का ध्यान…

IPL 2022 के 49वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीमों में जोरदार टक्कर देखने को मिला है. इस मुकाबले में RCB ने CSK को 13 रनों से मात दे दिया है. वैसे तो इस मुकाबले को सभी काफी ज्यादा उत्साहीत होकर देख रहे थे. वहीं, बुधवार को खेले गए IPL के इस Live मैच के दौरान टीवी पर कुछ ऐसा देखने मिला जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

दरअसल, इस Live मैच के दौरान एक लड़की ने अपने प्यार का इजहार करते हुए स्टेडियम में मौजूद अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. अब इस कपल का Live मैच के दौरान का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/addicric/status/1521894921547833345

Live मैच में लड़की ने इस अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज

बता दें कि ये वाकया चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान 11वें ओवर के बीच हुआ है. उस दौरान दर्शक दीर्घा में मौजूद एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. जिसके बाद लड़की ने सभी के सामने घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार कर दिया और अपने बॉयफ्रेंड को अंगूठी पहनाई. इसके बाद RCB की जर्सी में मौजूद इस शख्स ने तुरंत अपनी गर्लफ्रेंड के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया.

इसे भी पढ़ें – See Photos : भारत के पूर्व क्रिकेटर ने 28 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, केक काटकर किया सेलिब्रेट…

लड़का आरसीबी की जर्सी पहने हुआ था और लड़की भी रेड जर्सी में थी. मैदान में फैंस क्रिकेट के मजे के अलावा इन दोनों के प्रपोजल का भी मजा लेते दिखे. इस कपल का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस अपने तरह-तरह के रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – जहां चाह वहां राह : छत्तीसगढ़ की बेटी ने गोवा में जीता सुपरमॉडल मिस इंडिया का खिताब, नक्सलियों ने गोली मारकर की थी पिता की हत्या…

बता दें कि इस मैच में महिपाल लोमरोर की 27 गेंदों में 42 रनों की आक्रामक पारी के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ हर्षल पटेल (3 विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (2 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बुधवार को IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों से हरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने लगातार तीन हार के बाद जीत हासिल किया है. RCB 11 मैचों में 12 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. चेन्नई की यह 10 मैचों में सातवीं हार है और टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर पहुंच गई है.

Related Articles

Back to top button