15 हज़ार अभ्यर्थियों को शिक्षामंत्री ने किया आश्वस्त, हर हाल में होगी नियुक्ति, कोरोना की वजह से धीमी हुई है प्रक्रिया

प्रेमसाय सिंह ने बोला- मौजूदा कर्मचारियों को तनख्वाह देना प्राथमिकता

रायपुर. अपनी नियुक्ति को लेकर परेशान प्रदेश के करीब 15 हज़ार अभ्यर्थियों को शिक्षामंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह ने आश्वस्त किया है. डॉक्टर प्रेमसाय सिंह ने कहा है कि कोरोना की वजह से चयन प्रक्रिया में कुछ देरी हो गई है. लेकिन चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति ज़रुर दी जाएगी.
प्रेमसाय सिंह ने अभ्यर्थियों को आश्वस्त किया है कि उन्हें नियुक्ति को लेकर चिंता करने की जरुरत नहीं है. प्रेम साय सिंह ने कहा कि नियुक्ति की प्रक्रिया चल रही थी, और अब तक नियुक्ति हो भी जाती लेकिन कोरोना के संकट की वजह से प्रक्रिया की रफ्तार धीमी हो गई.
प्रेमसाय सिंह ने कहा है कि इस समय सरकार की प्राथमिकता मौजूदा कर्मचारियों को समय से बिना कटे वेतन भुगतान की है. प्रेमसाय सिंह ने कहा कि दूसरे राज्यों में कर्मचारियों के वेतन काटने की नौबत आ गई है. किसी राज्य में 30 प्रतिशत तो किसी राज्य में 40 प्रतिशत वेतन कट रहे हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ इस बात को सुनिश्चित कर रही है कि कर्मचारियों का वेतन न कटे.
दरअसल, प्रदेश में नई सरकार आने के बाद करीब 15 हज़ार अभ्यर्थियों की नियुक्ति की प्रक्रिया जारी है. लेकिन कोरोना के चलते अभी ये रुकी हुई है. इससे चयन के करीब पहुंच चुके अभ्यर्थी चिंतित हैं. अपनी भर्ती की मांग को लेकर इन लोगों ने इस प्रक्रिया को जल्द पूरा करने की मांग की है. इन लोगों ने सोशल मीडिया पर भी इस मांग को लेकर मोर्चा खोल रखा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।