एकता कपूर के साथ थी ये करने की इच्छा, कैब ड्राइवर गिरफ्तार…

पिछले काफी समय से एक कैब ड्राइवर मशहूर प्रड्यूसर एकता कपूर का पीछा कर रहा था. हाल में मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले कई महीनों से एकता का पीछा कर रहा था.

मुंबई. पुलिस ने एक 32 वर्षीय कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है जिस पर फिल्म और टेलिविजन प्रड्यूसर एकता कपूर का पीछा करने का आरोप है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ महीनों में गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने 30 से ज्यादा बार एकता कपूर का पीछा किया था

अरेस्ट किए गए व्यक्ति का नाम सुधीर राजेंद्र सिंह है और वह हरियाणा का रहने वाला है. वह जॉब के सिलसिले में एक्ता से मिलना चाहता था और उनसे दोस्ती करना चाहता था. पहले तो एकता ने इस व्यक्ति को इग्नोर किया लेकिन बाद में उसने एकता का पीछा करना शुरू कर दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब हाल में एकता जुहू के एक मंदिर में गई थीं तब भी सुधीर ने उसका पीछा किया था. वह एकता से बात करना चाहता था लेकिन उनके पर्सनल गार्ड ने उसे रोक दिया. उसे एकता से दूर रहने की हिदायत भी दी गई थी. इसके बाद सुधीर के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी सुधीर ने उस जिम की मेंबरशिप भी ले रखी है जिसमें एकता वर्कआउट के लिए जाती हैं. एकता के वर्कआउट के समय सुधीर को अक्सर जिम के आसपास या बाहर खड़ा पाया जाता था. पिछले शनिवार को एकता का पीछा करते हुए सुधीर ने जिम में घुसने की कोशिश भी की थी इसके बाद सोमवार को उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।