मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को जला दिया, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

गोपाल कृष्ण नायक,खरसिया. भुपदेवपुर थाना क्षेत्र के देवरी में भाई-भाई का रिश्ता बुधवार दोपहर तार-तार हो गया. बड़े भाई ने मामूली विवाद में छोटे भाई को जला दिया. गंभीर हालात में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद से भाई फरार है.

मामूली बात पर विवाद

परिवार में दो भाइयों में बड़ा भाई रोजी मजदूरी का काम करता है. पिछले महीने मोबाइल को पटक कर तोड़ देने की बात को लेकर बातचीत बंद था. बुधवार को रोशन शराब के नशे धुत हो घर में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि बड़े भाई रोशन ने छोटे भाई प्रमोद उरांव पर मिट्टी का तेल उड़ेल दिया और आग लगा दी. युवक द्वारा शोर मचाए जाने पर परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए.

युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रायगढ़ में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार युवक का हालत गंभीर बना हुआ है. सूचना मिलते ही भुपदेवपुर थाना के एएस आई चन्दन सिंह नेताम गांव पहुंच कर घायल युवक को उपचार के लिए भेजा और आरोपित को भुपदेवपुर लाकर पूछताछ किया जा रहा है. उत्तम साहू थाना प्रभारी भुपदेवपुर भी अस्पताल पहुंच गए. युवक ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई रोशन उरांव ने उसको जलाया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।